वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों ने आरआरटीएस कॉरिडोर के मेरठ और गाजियाबाद सेक्शन का दौरा किया

कमिश्नर, श्री, सुरेन्द्र कुमार ने गाज़ियाबाद और मेरठ जिलों के अधिकारियों के साथ RRTS कॉरिडोर विज़िट किया। श्री, सुरेन्द्र कुमार के साथ मेरठ में DM श्री के बालाजी, SDM सरदाना, श्री सूरज पटेल, SP ट्रैफिक, श्री जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, SP रूरल और अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

उन्होंने सबसे पहले मोदीपुरम स्टेशन के निर्माण के अंतर्गत किये जाने वाले पिलर निर्माण प्रक्रिया को देखा। उनके साथ मेरठ के कुछ स्कूली बच्चों भी आये हुए थे जिन्होंने RRTS कॉरिडोर में किये जा रहे कार्यों को देखा और समझा।

इसके बाद सभी अधिकारीगण मेरठ नार्थ, दोरली और mes कॉलोनी होते हुए बेगमपुल, भैसाली और मेरठ सेंट्रल आदि स्टेशन के निर्माण को भी देखा। अंत मे मेरठ में कॉरिडोर के अन्य स्टेशन को देखते हुए सबने शताब्दी नगर स्थित कास्टिंग यार्ड देखा.

गाज़ियाबाद डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट, श्री राकेश कुमार सिंह, की अगुवाई में दूसरी टीम ने सबसे पहले आनंद विहार आरआरटीएस स्टेशन साइट का दौरा किया।

इसके बाद टीम ने टनल सेगमेंट बनाने वाले कास्टिंग यार्ड जो कड़कड़डुमा में स्थित है उसका दौरा किया। उसके बाद, टीम ने गाज़ियाबाद स्टेशन का दौरा किया। गाज़ियाबाद की इस टीम ने उसके बाद गाज़ियाबाद से मेरठ तक के कॉरिडॉर के निर्माण कार्य को देखा।