Menu

मेन्यू

माननीय सीएम यूपी ने मेरठ में आरआरटीएस कॉरिडोर का किया निरीक्षण

माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश, श्री योगी आदित्यनाथ ने भैसाली, मेरठ में दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के निर्माण का निरीक्षण किया। उन्होंने पूरे कॉरिडोर पर चल रही निर्माण गतिविधियों का जायजा लिया और भैसाली, मेरठ में टनलिंग गतिविधियों का निरीक्षण किया.

एनसीआरटीसी ने भारत के पहले आरआरटीएस कॉरिडोर के परियोजना कार्यान्वयन की गति को प्रदर्शित करते हुए कार्यक्रम स्थल पर एक फोटो प्रदर्शनी भी लगाई थी। श्री विनय कुमार सिंह, एमडी, एनसीआरटीसी ने फोटो प्रदर्शनी के पूर्वाभ्यास में मुख्यमंत्री को परियोजना के विभिन्न पहलुओं से अवगत कराया, जिसमें परियोजना निष्पादन के दौरान की गई उपलब्धियां और एनसीआरटीसी परियोजना कार्यान्वयन में विभिन्न तकनीकों का लाभ उठा रहा है।

मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया कि जिस तरह से एनसीआरटीसी इस परिवर्तनकारी परियोजना को लगन के साथ और नई अत्याधुनिक तकनीकों को अपनाकर लागू कर रहा है। वह कोविड की तीन लहरों के बावजूद दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के निर्माण की गति को देखकर भी संतुष्ट थे।

हाल के पोस्ट

एनसीआरटीसी ने आईआईटीएफ में भारत की पहली क्षेत्रीय रेल का प्रदर्शन किया

इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर 2022 में एनसीआरटीसी के प्रदर्शनी बूथ को आरआरटीएस के मूल सिद्धांत, कम्यूटर-केंद्रित विषय के आसपास डिजाइन

Read More »

एमडी ने आरआरटीएस कॉरिडोर के प्रायोरिटी सेक्शन का निरीक्षण किया

श्री विनय कुमार सिंह, एमडी, एनसीआरटीसी, अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्राथमिकता खंड में कार्यान्वयन प्रगति

Read More »