Rolling EoI for Empanelment of Advocates for High Courts (Delhi & Allahabad) and District Courts (Delhi, Ghaziabad & Meerut)

Menu

मेन्यू

एमडी ने प्राथमिकता अनुभाग में निरीक्षणों की एक श्रृंखला का नेतृत्व किया

श्री विनय कुमार सिंह, प्रबंध निदेशक, एनसीआरटीसी ने अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्राथमिकता अनुभाग में कार्यान्वयन प्रगति का निरीक्षण किया। देश की पहली आरआरटीएस ट्रेन के ट्रायल रन के लिए टीम कमर कस रही है।
दो दिन पहले, उन्होंने गुलधर और दुहाई डिपो स्टेशनों के पास महत्वपूर्ण ट्रैक बिछाने की गतिविधियों को देखा। रात्रि में किए गए दौरे के दौरान, श्री सिंह ने चल रहे कार्यों का जायजा लिया और कुशल वितरण के बारे में फील्ड इंजीनियरों और ठेकेदारों के साथ विस्तृत चर्चा की।
आज श्री सिंह ने टीम एनसीआरटीसी के अन्य वरिष्ठ सदस्यों के साथ प्राथमिकता अनुभाग में कई स्थलों पर ओएचई, सिग्नलिंग, ट्रैक बिछाने, एस्केलेटर और लिफ्ट आदि सहित सिस्टम और सब-सिस्टम की स्थापना के लिए की जा रही गतिविधियों का निरीक्षण किया। टीम ने गुलधर स्टेशन से दुहाई स्टेशन तक, फिर दुहाई स्टेशन से दुहाई डिपो स्टेशन तक पैदल मार्ग और अंत में दुहाई डिपो तक किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया. दुहाई डिपो में निरीक्षण, जो प्राथमिकता अनुभाग में संचालन के लिए महत्वपूर्ण है, में एडमिन बिल्डिंग, सेंटर ऑफ इनोवेशन ‘अपरिमित’, ट्रेन ट्रायल रन की तैयारी आदि शामिल हैं।
एनसीआरटीसी अगले साल की शुरुआत में दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्रायोरिटी सेक्शन, साहिबाबाद से दुहाई तक परिचालन शुरू करने के लिए तैयार है।






























हाल के पोस्ट

10वीं एजीएम

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम लिमिटेड (एनसीआरटीसी) की 10वीं एजीएम 18 सितंबर 2023 को नई दिल्ली में आयोजित की गई।

Read More »

प्रबंध निदेशक ने दुहाई से मेरठ साउथ सेक्शन के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

एनसीआरटीसी के प्रबंध निदेशक श्री विनय कुमार सिंह ने दिल्ली-गाज़ियाबाद-मेरठ कॉरिडोर पर प्रायोरिटी सेक्शन से आगे के खंड में दुहाई

Read More »

सदस्य ट्रैक्शन एंड रोलिंग स्टॉक, रेलवे बोर्ड, का दौरा

श्री नवीन गुलाटी, सदस्य ट्रैक्शन एंड रोलिंग स्टॉक, रेलवे बोर्ड, रेल मंत्रालय, ने दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के कुछ प्रमुख स्थलों

Read More »