Rolling EoI for Empanelment of Advocates for High Courts (Delhi & Allahabad) and District Courts (Delhi, Ghaziabad & Meerut)

Menu

मेन्यू

टीएआई टनलिंग अवार्ड्स 2023

एनसीआरटीसी ने 22 नवंबर 2023 को टनलिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित टीएआई टनलिंग अवार्ड्स 2023 के चौथे संस्करण में जीत हासिल की। ​​एनसीआरटीसी टीम को “टनलिंग की पर्यावरणीय पहल” श्रेणी के तहत सम्मानित किया गया। ये पुरस्कार भारत में सबसे महत्वाकांक्षी भूमिगत परियोजनाओं के साथ-साथ सुरंग निर्माण में नवीनतम नवाचारों, तकनीकों और तरीकों का जश्न मनाते हैं।सुश्री निमिषा सिंह, कार्यकारी अभियंता (सिविल), एनसीआरटीसी, को भी “यंग टनलर ऑफ द ईयर” पुरस्कार से सम्मानित किया गया। सुश्री सिंह एनसीआरटीसी की टनलिंग टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं, उन्होंने टनलिंग प्रक्रिया के दौरान आने वाली चुनौतियों पर काबू पाने में मदद की और परियोजना लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए नए तरीकों का उपयोग करने की प्रतिबद्धता दिखाई है।आरआरटीएस परियोजना के लिए सुरंग बनाने में पर्यावरणीय स्थिरता के लिए व्यापक, बेंचमार्क और समुदाय-उन्मुख दृष्टिकोण ने इसे ऐसी मान्यता और पुरस्कारों के लिए एक उत्कृष्ट उम्मीदवार बना दिया है। आरआरटीएस परियोजना के साथ, एनसीआरटीसी उद्योग में टिकाऊ और पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं को बढ़ावा दे रहा है और ऐसी अत्यधिक जटिल पारगमन बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए मानक स्थापित कर रहा है।

हाल के पोस्ट

रेल एनालिसिस इंडिया उत्कृष्टता पुरस्कार

एनसीआरटीसी को रेल एनालिसिस इनोवेशन एंड एक्सीलेंस समिट 2024 में ‘शहरी पारगमन प्रणालियों में प्रौद्योगिकी को अपनाने में उत्कृष्टता’ पुरस्कार

Read More »