Rolling EoI for Empanelment of Advocates for High Courts (Delhi & Allahabad) and District Courts (Delhi, Ghaziabad & Meerut)

Menu

मेन्यू

उपाध्यक्ष एआईआईबी ने आरआरटीएस कॉरिडोर का दौरा किया

श्री उर्जित आर. पटेल, उपाध्यक्ष, एशियन इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट बैंक (एआईआईबी), श्री विनय कुमार सिंह, प्रबंध निदेशक, एनसीआरटीसी के साथ, दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के दिल्ली खंड में कुछ महत्वपूर्ण स्थलों का दौरा किया। एआईआईबी देश के पहले आरआरटीएस कॉरिडोर के लिए बहुपक्षीय फंडिंग एजेंसियों में से एक है।

टीम एनसीआरटीसी ने उन्हें सराय काले खां आरआरटीएस स्टेशन का एक सिंहावलोकन दिया, जहां आरआरटीएस चरण 1 के सभी तीन कॉरिडोर एक साथ आएंगे और इंटरऑपरेबल होंगे। श्री पटेल ने आनंद विहार आरआरटीएस स्टेशन पर टनल बोरिंग मशीन (सुदर्शना) के काम करने और मल्टी-मॉडल-इंटीग्रेशन योजना के कार्यान्वयन जैसी विभिन्न गतिविधियों पर भी ध्यान दिया। इसके अलावा, उन्होंने कास्टिंग यार्ड का दौरा किया और आरआरटीएस कॉरिडोर के भूमिगत खंडों के लिए खंडों की प्री-कास्टिंग का अवलोकन किया।

श्री पटेल ने ऑन-ग्राउंड इंजीनियरों के साथ बातचीत की और गुणवत्तापूर्ण कार्यों और निर्माण प्रगति की तेज गति को स्वीकार किया। उन्होंने इस परिवर्तनकारी परियोजना के कार्यान्वयन के लिए विभिन्न नए युग की प्रौद्योगिकियों को अपनाने की भी सराहना की।

हाल के पोस्ट

एनसीआरटीसी और डीएमआरसी ने समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए

एनसीआरटीसी और डीएमआरसी ने अपने टिकटिंग सिस्टम को एकीकृत करने के लिए समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए, जिससे दिल्ली-एनसीआर

Read More »

एनसीआरटीसी और आईआरसीटीसी के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) और भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने ‘एक भारत-एक टिकट’ पहल

Read More »