Rolling EoI for Empanelment of Advocates for High Courts (Delhi & Allahabad) and District Courts (Delhi, Ghaziabad & Meerut)

Menu

मेन्यू

यूके एफसीडीओ प्रतिनिधिमंडल का दौरा

यूके फॉरेन एंड कॉमनवेल्थ डेवलपमेंट ऑफिस (एफसीडीओ) के अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एनसीआरटीसी के कॉर्पोरेट कार्यालय गतिशक्ति भवन का दौरा किया और एनसीआरटीसी के प्रबंध निदेशक और निदेशकों के साथ चर्चा की। यूके एफसीडीओ अर्बन क्लाइमेट चेंज रेजिलिएंस ट्रस्ट फंड (यूसीसीआरटीएफ) का प्रबंधन करता है, जिसने दिल्ली-मेरठ में जलवायु परिवर्तन रेजिलिएंस प्लानिंग और प्रोजेक्ट डेवलपमेंट से संबंधित कई गतिविधियों को कवर करने वाले परामर्श, उपकरण और कार्यों के लिए 2.89 मिलियन अमरीकी डालर का तकनीकी सहायता अनुदान दिया था। आरआरटीएस परियोजना।
प्रतिनिधिमंडल ने आनंद विहार और दुहाई डिपो में परियोजना स्थलों का भी दौरा किया। प्रतिनिधिमंडल ने परियोजना में पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ डिजाइनों को शामिल करने के लिए एनसीआरटीसी द्वारा की गई गतिविधियों की प्रगति की सराहना की। एफसीडीओ के अधिकारियों ने एनसीआरटीसी को उन उपायों के लिए अपना निरंतर समर्थन और सहायता प्रदान की है जो जलवायु परिवर्तन के लचीलेपन और जोखिम को कम करने के उद्देश्यों को आगे बढ़ाते हैं। एफसीडीओ प्रतिनिधिमंडल के साथ एशियाई विकास बैंक (एडीबी) के जलवायु परिवर्तन/शहरी विकास विशेषज्ञ भी थे, जो यूसीसीआरटीएफ से तकनीकी सहायता अनुदान का प्रबंधन कर रहा है।

हाल के पोस्ट

रेल एनालिसिस इंडिया उत्कृष्टता पुरस्कार

एनसीआरटीसी को रेल एनालिसिस इनोवेशन एंड एक्सीलेंस समिट 2024 में ‘शहरी पारगमन प्रणालियों में प्रौद्योगिकी को अपनाने में उत्कृष्टता’ पुरस्कार

Read More »