Rolling EoI for Empanelment of Advocates for High Courts (Delhi & Allahabad) and District Courts (Delhi, Ghaziabad & Meerut)

Menu

मेन्यू

एडीबी प्रतिनिधिमंडल ने एनसीआरटीसी कॉर्पोरेट कार्यालय का दौरा किया

निजी क्षेत्र के संचालन और सार्वजनिक-निजी भागीदारी के उपाध्यक्ष श्री अशोक लवासा के नेतृत्व में एशियाई विकास बैंक (एडीबी) के अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में नई दिल्ली में एनसीआरटीसी कॉर्पोरेट कार्यालय का दौरा किया।

एडीबी प्रतिनिधिमंडल ने एमडी श्री विनय कुमार सिंह और एनसीआरटीसी की वरिष्ठ प्रबंधन टीम के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। एनसीआरटीसी टीम ने समग्र परियोजना प्रगति के बारे में उन्हें अवगत कराने के लिए एक प्रस्तुति दी। प्रस्तुति के दौरान, एनसीआरटीसी की पहल जो सार्वजनिक-निजी भागीदारी पर केंद्रित थी, पर प्रकाश डाला गया। एडीबी प्रतिनिधिमंडल ने पिछले कुछ वर्षों के दौरान सामने आई चुनौतियों के बावजूद, यह सुनिश्चित करने के लिए एनसीआरटीसी द्वारा की जा रही पहलों और कदमों की सराहना की कि परियोजना का कार्यान्वयन निर्धारित समय सीमा के अनुसार हो।

एडीबी देश के पहले आरआरटीएस कॉरिडोर (दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ) के लिए प्राथमिक बहुपक्षीय फंडिंग एजेंसी है।

हाल के पोस्ट

एनसीआरटीसी और डीएमआरसी ने समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए

एनसीआरटीसी और डीएमआरसी ने अपने टिकटिंग सिस्टम को एकीकृत करने के लिए समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए, जिससे दिल्ली-एनसीआर

Read More »

एनसीआरटीसी और आईआरसीटीसी के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) और भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने ‘एक भारत-एक टिकट’ पहल

Read More »